Ladki ko Impress Kaise Kare – किसी अनजान लड़की को पटाने के तरीके

Ladki ko Impress Kaise Kare: आप किसी लड़की को चाहते है और वह जानते हुए भी आपको Ignore मारती है जबकि आप खुद को दिखने में अच्छा इंसान मानते हैं। इसके बापजूद आपको वो भाव नहीं देती है तो कभी-कभी यह आपकी समझ से परे हो जाता है

आख़िर वजह क्या है जबकि आप अच्छे खासे पैसे वाले हो और दिखने में भी औरों से बेहतर हो। इसके बावजूद इसके वो मान ही नहीं रही है तो चलिए आपको बता दे की कोई भी समझदार लड़की हमेशा पैसे या आपके गाडी को नहीं देखती है। जबकि वह देखती है आपके बात करने का तरीका, रहने का ढंग और किस तरह से आप चीज़ो से पेश आते है यह उनके लिए अधिक मायने रखता है।

ladki ko impress kaise kare

लड़की को इम्प्रेस करने के बेहतरीन टिप्स – Ladki ko Impress Kaise Kare

तो चलिए आज हम आपको बताते हैं ऐसे बेहरीन तरीके जिनकी मदद से आप किसी भी अनजान सुन्दर लड़की को आसानी से impress कर सकते हैं। सुन्दर लड़की को इम्प्रेस करने के बेहतरीन तरीके एवं टिप्स.

अधिक दिखावा ना करें

सबसे पहला सबक की हमेशा जो आप है वही रहें और जो आप है वही दिखाएँ दिखाए क्यूंकि ज़रूरत से अधिक दिखावा करने वाले लड़के -लड़कियो को कभी पसंद नहीं आते। इससे आप बड़ी आसानी से किसी लड़की को इम्प्रेस कर सकते है

ज़रूरत से अधिक लड़की का पीछा नहीं करें

मानता हूँ दिल है तो जिसे आप पसंद करते है उसका पीछा करने के भी मन होता है लेकिन हमेशा ज़रूरत से अधिक लड़की का पीछा नहीं करें और परेशानी की हद तक तो कभी नहीं क्यूंकि इसके साथ लड़की के मन में बुरी इमेज बनने के साथ-साथ पुलिस वालों से पिछवाड़े पर डंडे खाने का भी ख्याल आपको अपने मन में रखना चाहिए।

वैसे भी कुमार विश्वास के मुताबिक लड़कियों को कभी भी इस मामले में बेवकूफ़ नहीं बनाने जा सकता है कि सामने वाला बंदा उसे अपने लिए क्या समझ रहा है। इसलिए थोड़ी शांति रखें और उसे भी आँखो के इशारे में इंतेज़ार करें। जब आप किसी लड़की का पीछा करते है तो न केवल ये एक घटिया हरकत होती है बल्कि साथ ही आप लड़की के डर की वजह भी बन सकते हैं।

हमेसा अपने अंदर Confidence बना कर रखें

हमेशा कॉन्फिडेंट रहें क्यूंकि लड़कियां कमजोर मन वाले लड़के को जो अपनी बात सही से कहने की हिम्मत नहीं रखता है कभी भी पसंद नहीं करती है। अपनी बात को सही तरीके से कहने की कला आपको भी लड़की को Impress करने में मदद करती है। फालतू में अपने पैसे और स्टेटस का दिखावा नहीं करें क्यूंकि जाहिर सी बात है कोई भी लड़की नहीं चाहेगी उसका प्रेमी ऐसा हो जो अपने iPhone को उससे अधिक कीमती समझें।

अपना sense of humor सही Use करें

हाँ sense of humor रखें क्यूंकि जैसा की मर्लिने मुनरो का एक quote है कि जो व्यक्ति किसी महिला के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है वो उसे उसके लिए कुछ भी करवा सकता है। अधिकतर लड़कियां ऐसे लड़के को पसंद करती है जिनका sense of humor अच्छा हो इसलिए ज़िंदगी में सब कुछ serious नहीं लें। लेकिन हाँ impress करने के चक्कर में बेहूदा मज़ाक नहीं करें।

Fashionable बने

थोड़े सॉफ-सुधरे रहे और अधिक fashionable भी रहें क्यूंकि अगर लड़की सीधी-साधी है तो आपके साथ उसे time बिताने में असहज feel हो सकता है ऐसे में।

ज़्यादा सवाल नहीं करें

बहुत ज़्यादा सवाल नहीं करें और हाँ फालतू की बकबक तो बिल्कुल नहीं और जब वो बोल रही है तो उसे बोलने दें और उसकी बातों से ही उसे explorer करें ज़रूरत से ज़्यादा सवाल unsafe की feeling लेके आते हैं।

थोड़े पारिवारिक बनें

थोड़े परिवार वाले बनें और अपने परिवार के बारे में बात करें क्यूंकि लड़कियां आमतौर पर एक family मन जिसके लिए परिवार मायने रखता है के साथ थोड़ा ज़्यादा secure feel करती है।

पास्ट की कुछ बाते शेयर न करें

अपनी पहले वाली lover के बारे में बात नहीं करें और अगर इस बारे में सवाल उठे तो स्मार्ट्ली उसे बाइपॅस करें क्यूंकि उसके बारे में बात करना लड़की के लिए unsafe feeling को जगा सकता हैं। उसे डर लग सकता है कि आप उसके साथ भी वैसा ही नहीं करें।

ज़रूरत से अधिक एमोशनल नहीं बनें

ज़रूरत से अधिक एमोशनल नहीं बनें और उनके कंधे पर सिर रखकर आँसू बहाने की नहीं सोचे after all you are a man इसलिए शुरुवात दौर में इसे इंप्रेस करने के लिए ये तो बिल्कुल नहीं करें। भावनाओ पा काबू करें। यकीन मानिए भावनात्मक तौर पर मजबूत लड़के से लड़कियां बहुत जल्दी impress होती है।

कुछ जरुरी Points जो आपको Ladki ko Impress करने में help करेंगे

Point 1. सबसे खास बात को कुछ भी कह रही है उसे ध्यान से सुने अगर थोड़ा बोर भी हो रहे है तो समझे आस्था चॅनेल लगा हुआ है और यह सबसे आसान तरीका है उसे ये जताने का कि आप उसमे रूचि रखते हैं।

Point 2. जब भी आप उसे मिलो उससे अगले दिन phone ज़रूर करें और ध्यान रखें कि केवल आस आ friend बात करें और उसे अच्छा महसूस करवाएं साथ ही एक दो अच्छे compliment भी आप दे सकते हैं कि ये अच्छा था तुमने मुझे अपना कीमती समय दिया था कल।

Point 3 लड़किया जल्दबाज़ी पसंद नहीं करती है इसलिए सबसे पहले आप उसका भरोशा जीतने के लिए उसके अच्छे दोस्त बनें। दोस्ती और अच्छे बर्ताव से आप उसे इंप्रेस करें। सिरफिरे ashique बनकर नहीं।

Point 4. उसके साथ as a friend time बिताएं और उसके बारे मे जानने की। करें वो क्या पसंद करती है क्या नहीं और क्या उसकी रुचियाँ है और ज़िंदगी के बारे मे उसके ख्याल कैसे हैं अगर आप ये जान लेते हैं। तो impress होने की संभावनाए बढ़ जाती है की आप उसका प्यार पा सकते हैं।

Point 5. अपनी भावनाओं पर काबू रखें उसे temptation में आकर नहीं। ऐसे में आप s*x के भूखे लगेंगे उसे कुच्छ अपने लिए दूसरी side से होने दीजिए। इतना special feel करवाएं कि वो आपके हाथो को थामे।

Point 6. और हाँ जो आपके मन में है उसे मन में रखने और अधिक जुनूनी नहीं बने शांत रहें। और शांत रहकर आप उसकी आँखो में और दिन में आराम से जगह बना सकते है और उसे impress कर सकते है।

Point 7. ठंडी खीर खाना सीखें कभी भी जल्दबाज़ी नहीं करें क्यूंकि प्यार के मामले की जल्दबाज़ी आपकी इमेज खराब कर सकती है।

Point 8. अंत में सबसे प्रमुख बात उसके साथ और उसके जानने वालों के साथ तमीज़ से पेस आए। क्यूंकि वो आपको और भी इज़्ज़त देगी अगर आप उसके दोस्तों और परिवार की क़द्र करते है तो।

यहाँ पढ़ें: फ़ोन पर लड़की को इम्प्रेस करने के जबरदस्त तरीके

जिस लड़की को आप नहीं जानते उससे कैसे Impress करें

Pickup लाइन्स को भूल जाइए, उनका Use करके कोई फायदा नहीं होगा, और हर दूसरी Smart चाल जो आपने लड़की को पटाने के के लिए सुनी है

यदि आप सीखना चाहते हैं कि किसी लड़की से कैसे Impress किया जाए, तो हम आपको उसे सरल रखना सिखाएंगे, और आपके ‘हैलो’ कहने से पहले ही उसका दिल जीतने में आपकी मदद करेंगे।

लड़की को हमेशा बताएं कि आप उससे बात करने से पहले उससे बात करना चाहते हैं। किसी लड़की से खुलकर बात करने और उसे बाहर जाने के लिए कहने की गलती न करें

  1. उसे समय-समय पर देखें और उसे बताएं कि आप उसका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं।
  2. हर बार जब वह आपकी ओर देखती है, तो उसे देखें और तुरंत भद्दी नज़र से देखें। समय-समय पर उसकी ओर देखते रहें, और कभी-कभी, एक सेकंड के एक छोटे से अंश के लिए अपनी निगाहें उस पर बंद कर लें और फिर से दूर देखें।
  3. यदि आप अपने दोस्तों के साथ हैं, तो उसे समय-समय पर देखें, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि आप विचलित हैं और अपने दोस्तों के साथ हो रही बातचीत पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम नहीं हैं।
  4. समय-समय पर आंखों के संपर्क का आदान-प्रदान करें, हर मिनट में एक या दो बार और उससे अधिक नहीं, और जब आप बहुत साहसी महसूस करें, तो अपने होंठ के कोने से एक सेकंड के लिए एक छोटी सी मुस्कान बिखेरें।
  5. उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए सही इशारों का प्रयोग करें। यह मुश्किल है, लेकिन जब तक आप संदेश को प्राप्त करते हैं, तब तक यह तब तक काम करेगा जब तक आप इसे आत्मविश्वास से करते हैं।

इन चीजों से हर कीमत पर बचें

1. अहंकारी मत बनो।

2. घटिया लाइन का प्रयोग न करें।

3. उसे घूरें नहीं।

4. उसके शरीर को न देखें।

जिस लड़की को आप नहीं जानते, उससे कैसे Impress करें, इस बारे में हमने आपको पूरी जानकारी देने का पर्यटन किया है! इनका उपयोग करें और कुछ ही प्रयासों के साथ, आपको अपनी पसंद की किसी भी लड़की के पास जाने और उससे आँख मिलाने के कुछ ही मिनटों में उसे प्रभावित करने में कोई परेशानी नहीं होगी!

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here