फोन पर लड़की को इम्प्रेस करने के तरीके

जब भी किसी लड़के कोई कोई लड़की पसंद आ जाती है, तो वह जरूर उससे जरूर बात करना चाहता है। आज के समय में Facebook and WhatsApp के जरिये कोई भी लड़की से contact कर सकता है।

लेकिन वह फीलिंग नहीं आती जो बात फोन पर बात करने से होती है। बहुत से New Lovers को यह Problem होती है की girls से mobile पर क्या बात की जाय जिससे कि वह impress हो जाये और उसके दिल में थोड़ी बहुत आपका प्यार उमड़ पड़े।

प्यार क्या होता है इस बारे में व्याख्यान करना इतना आसान नहीं है। लेकिन अगर आपको किसी लड़की को देखकर कुछ-कुछ होने लगा है और आप जहाँ-तहाँ उसके बारे में सोच रहे हैं, तो आपको जरूरी है की उससे बात करनी चाहिए।बहुत से लड़के direct लड़की से बात नहीं कर पाते हैं इसलिए वे पहले फोन पर लड़की को impress करने की सोचते हैं। अगर आपको भी लड़की से सीधे बात करने में परेशानी होती है और आप चाहते हैं कि आप उसे फ़ोन के जरिये पटा लें तो आपका सोचना सही है। आइये जानते हैं फोन पर लड़की को इम्प्रेस करने के तरीके

फोन पर लड़की को इम्प्रेस करने के तरीके | How to Impress a Girl on Call in Hindi

फोन पर लड़की को इम्प्रेस करने के तरीके

लड़की को पटाने का सही तरीका है कि आप सही व्ययवहार से रहें, उससे आदर सम्मान से बात करें, उसके सामने अच्छी अच्छी बातें अच्छे स्वर में करें। प्यार को बढ़ने के लिए आप उसके साथ सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर बातें करें।

जब वहां आपसे बात अच्छी तरह से करने लगे फिर लड़की से नंबर मांगे और बातें करें। लेकिन ख्याल रहे कि आपको किस तरह और किस समय उससे बात करनी है जिससे कि वह इम्प्रेस हो जाये।

लड़की से फ़ोन पर बात करने से पहले आपको जरूर जानना चाहिए की कौन सा समय उससे बात करने के लिए सही है। इसके लिए आप उससे Facebook या Whatsapp के जरिये भी पूछ सकते हैं।

जब भी आपका दिल करे आप पहले एक message करे की मैं आपको call कर सकता हूँ। अगर वह हाँ कहती है तो आपके लिए खुशखबरी होगी।

अगर न कहे तो आप उसे ज्यादा force नहीं करें। इससे उसे आपसे बात करने में कोई interest नहीं आएगा। ऐसा नहीं होना चाहिए कि आपके दिल में जब भी आ रहा आप उसे फ़ोन घुमा रहे हैं, इससे उसके दिल में आपके लिए कोई जगह नहीं होगी अगर वह थोड़ी बहुत भी आपसे बात करने की सोचती तो वह भी ख़त्म हो जायेगा।

पहले सोचे फिर कॉल करो

होता ये है कि जब भी आप कॉल करेंगे तो आप उससे क्या बात करें सब भूल जाओगे। अकसर ऐसा होता है क्यूंकि आप उस लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हैं और जब भी आपकी पसंद की लकड़ी फ़ोन पर आ जाये तो लड़के के आधी सोची गई बात दिमाग से चली जाती हैं।

इसलिए लड़की से बात करने से पहले आपको उससे क्या बात करनी है उन टोप्सिस को एक नोटबुक में लिख लें। नोटबुक में आपकी केवल वही बातें होनी चाहिए जो लड़कियों को पसंद हो। अब ये नहीं की आप बेवजह बातें कर रहे हैं जिससे वह तो बोर होगी लेकिन आप खुद उससे पूछते हुए नर्वस हो जाओगे।

कॉल करते समय बिना हिचकिचाहट के बात करें

अब आपको पता है कि उससे कब और किस प्रकार की बातें करनी है तो इतना सोचना ही क्यों। जितना नेगेटिव सोचोगे इससे आपकी फीलिंग कम होते जायेगी और आप सही तरह से उससे बात नहीं कर पाएंगे। इसलिए कॉल करें और याद रखे की आपका कॉन्फिडेंस कम नहीं होना चाहिए। अगर आप उसके बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं तो आप उससे उसके दिनचर्या के बारे में पूछ सकते हैं। आप जितना पॉजिटिव रहोगे आपके दिल और दिमाग से उतनी अच्छी बातें बाहर आती रहेंगी। एक बार आपका रूटीन बन गया तो लम्बी कॉल जाएगी और वह भी अपनी बातें आपसे शेयर करेगी।

प्यारी और साधारण बात करें

लड़की से बात करते समय आपको छोटी छोटी बातों को कहने के लिए लम्बा समय नहीं लेना चाहिए।  आप सरमाते हुए या घबराये हुए नहीं लगने चाहिए। बहुत सी लड़कियों को लड़कों का शर्माना अच्छा लगता है लेकिन आप ऐसा बार बार करेंगे तो वह सोचेगी की कितना डर रहा है तो आगे क्या कर पायेगा।

आप अपना दुःख या इमोशंस लड़की के साथ शेयर नहीं करें इससे वह ज्यादा फ़्रस्ट्रेड होगी। लड़कियों को मजाक और हसना अच्छा लगता है। आप कुछ ऐसी बातें करें जिससे उसके चेहरे पर मुस्कान आये। ऐसा भी नहीं की आप जोकर ही बन जाएँ। इसलिए शांति और प्यार से बात करें।

बीच-बीच में कॉम्प्लिमेंट्स दें

वह लड़की चाहे कितनी सुन्दर हो लेकिन लड़कियों को कलिमेंट सुनना बहुत पसंद है। इसलिए आपने उसकी जमकर बड़ाई करनी है। उसे कहिये आपकी आवाज बहुत अच्छी है, इसके अलावा आप उसे कहें की आपकी आँखें बहुत सुन्दर हैं। आप उसके कपड़ों को लेकर, या बालों की सराहना कर सकते हैं। उससे उसकी favorite color के बारे में जाने, जिससे आप कभी भी उसके सामने जाएँ तो उसी कलर की कमीज पहन कर जा सकते हैं। साथ साथ आप उससे पूछ सकते है की मेरे साथ बात करके आप बोर तो नहीं हो रही हो, मैं आपको परेशान तो नहीं कर रहा। इससे आप दोबारा बात करंगे तो कुछ सोचविचार कर बात करेंगे।

उसकी बातों को भी सुने

जब आप बात कर रहे हैं तो कंवर्सशन्स दोनों तरफ से होनी चाहिए। ऐसा नहीं कि आप ही बोल रहे हो या आप उसकी बातों को सुनते ही जा रहे हो। इसलिए बातों को मजेदार बनाने के लिए एक दूसरे को बात करना बहुत जरूरी है। जब भी वह लम्बा बात कर रही है तो आपको उसकी बातों को पूरी तरह से सुनना जरूरी है ये नहीं कि आप बीच में शांत हो गए हों।

आप उसकी बातों के बीच बीच में हम्म्म हांजी कह सकते हैं। इससे उसे लगेगा कि आप उसकी बातों में इंटरेस्ट ले रहे हैं। अगर उसे किसी बात में परेशानी आती है तो आप उसकी मदद जरूर करें।

कॉल को बड़े प्यार से खत्म करें

अगर आपकी सारी बातें समाप्त हो गयी हों, यानि लड़की बोल पड़े की “अब ठीक है” या “मुझे कुछ काम है” तो समझिये वह कॉल से जा रहे है बस अब आप उससे कह सकते हैं की आपसे बात करके अच्छा लगा, अपनी तरफ से Good Bye Have a Nice Day करें फिर उसका जबाब देखें।

तो दोस्तों ये थे लड़की से फोन पर बात करने के tips, इन तरीकों को अपनाकर आप किसी भी खूबसूरत ,ज्यादा attitude वाली लड़की को आसानी से पता सकते हैं। आपको हमारे tips कैसे लगे comment में जरूर बताएं। कोई भी समस्या हो तो हमें जरूर बताएं आपको अच्छा सुझाव मिलेगा।

यहाँ पढ़ें: सुन्दर लड़की को इम्प्रेस करने के बेहतरीन टिप्स – Ladki ko Impress Kaise Kare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here