अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कोट्स और स्लोगन संदेश

हर साल 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है, आप इस मौके पर योग कोट्स और स्लोगन संदेश भी भेज सकते है।

2015 में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 जून को योग दिवस के रूप में सम्मानित करके योग को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर मान्यता देने का विचार रखा।

योग दिवस ने अब ना केवल भारत में बल्कि पूरे देश-विदेश में अपनी लोकप्रियता अर्जित कर ली है और अधिक से अधिक लोगों ने इसे अपनी जीवन शैली का हिस्सा बना लिया है।

इस योग दिवस 2022 पर, आइए अपने प्रियजनों और दोस्तों को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस शुभकामनाओं और संदेशों के साथ प्रेरित और प्रोत्साहित करें जो उन्हें अपने प्रतिदिन जीवन में योग अपनाने के लिए प्रेरित करेंगे। हम आपके लिए लाए हैं कुछ शुभकामनाएं जो आप इस दिन अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं।

सुखी आत्मा, ताजा दिमाग और स्वस्थ शरीर। योग से तीनों को प्राप्त किया जा सकता है। आपको योग दिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं।

सबसे अंधेरे, सबसे ठंडे सर्दियों के दिन भी सूर्य नमस्कार आपको ऊर्जावान और गर्म कर सकता है। इस योग दिवस को पूरे वर्ष आपके जीवन में जोश भर दें!

Yoga Divas Sandesh Image

योग खुशी का प्रवेश द्वार है जिसकी शरीर को दैनिक जीवन में आवश्यकता होती है। आपको और आपके परिवार को योग दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

Yoga Divas Par Picture

योग वह यात्रा है जो आपको स्वयं के माध्यम से, आपके सच्चे स्व तक, आपकी आत्मा तक ले जाती है। सभी को योग दिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं।

Yoga Divas Photo

योग संगीत की तरह है
शरीर की लय
मन की मधुरता और
आत्मा के सद्भाव मिलकर
जीवन को एक सुर में पिरोते हैं

योग हमें यह सबक देता है कि जो घातक है उसे ठीक किया जा सकता है और जिसे आप ठीक नहीं कर सकते उसे सह सकते हैं। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं।

स्वस्थ तन में स्वस्थ मन का वास होता है और ये दोनों ही योग से ही संभव है। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर।

योग को एक ऐसी विधि के रूप में परिभाषित किया जा सकता है जिसका उपयोग हमारे भीतर मौजूद जादू को उजागर करने के लिए किया जा सकता है। योग दिवस की शुभकामनाएं।

योग दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। हम में से प्रत्येक के लिए योग करना संभव है। आइए हम इसे बेहतर जीवन के लिए अपनाएं।

Yoga Devas Image in Hindi

योग आराम और कायाकल्प करने का तरीका है। योग खुद को खोजने और जुड़ने का तरीका है। योग दिवस की बहुत बहुत बधाई।

योग एक प्रकाश है, जो एक बार जला दिया, कभी बंद नहीं होगा, आपका अभ्यास जितना बेहतर होगा, लौ उतनी ही तेज होगी। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की आपको हार्दिक शुभकामनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here