कैसे किसी अनजान लड़की को इम्प्रेस करें

आप किसी लड़की को चाहते है और वह जानते हुए भी आपको इग्नोर मारती है जबकि आप खुद को दिखने में अच्छा और अच्छा ख़ासा इंसान मानते हैं। इसके बापजूद आपको वो भाव नहीं देती है तो कभी-कभी यह आपकी समझ से परे हो जाता है आख़िर वजह क्या है जबकि आप अच्छे खासे पैसे वाले हो और दिखने में भी औरों से बेहतर हो। इसके बापजूद इसके वो मान ही नहीं रही है तो चलिए आपको बता दे की कोई भी समझदार लड़की हमेशा पैसे या आपके गाडी को नहीं देखती है। जबकि वह देखती है आपके बात करने का तरीका, रहने का ढंग और किस तरह से आप चीज़ो से पेश आते है यह उनके लिए अधिक मायने रखता है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं ऐसे बेहरीन तरीके जिनकी मदद से आप किसी भी अनजान ऐटिटूड, सुन्दर लड़की को आसानी से पता सकते हैं। Impress a attitude, beautiful Girl easily in Hindi. 

ladki-ko-impress-kaise-kare-ladki-ko-khush-karne-ke-tips-tarike-hindi-me

किसी भी लड़की को पटाने के तरीके

Point 1. सबसे पहला सबक की हमेशा जो आप है वही रहें और जो आप है वही दिखाएँ दिखाए क्यूंकि ज़रूरत से अधिक दिखावा करने वाले लड़के -लड़कियो को कभी पसंद नहीं आते। इससे आप बड़ी आसानी से किसी लड़की को इम्प्रेस कर सकते है।

Point 2. मानता हूँ दिल है तो जिसे आप पसंद करते है उसका पीछा करने के भी मन होता है लेकिन हमेशा ज़रूरत से अधिक लड़की का पीछा नहीं करें और परेशानी की हद तक तो कभी नहीं क्यूंकि इसके साथ लड़की के मन में बुरी इमेज बनने के साथ-साथ पुलिस वालों से पिछवाड़े पर डंडे खाने का भी ख्याल आपको अपने मन में रखना चाहिए। वैसे भी कुमार विश्वास के मुताबिक लड़कियों को कभी भी इस मामले में बेवकूफ़ नहीं बनाने जा सकता है कि सामने वाला बंदा उसे अपने लिए क्या समझ रहा है। इसलिए थोड़ी शांति रखें और उसे भी आँखो के इशारे में इंतेज़ार करें। जब आप किसी लड़की का पीछा करते है तो न केवल ये एक घटिया हरकत होती है बल्कि साथ ही आप लड़की के दर की वजह भी बन सकते हैं।

Point 3. हमेशा कॉन्फिडेंट रहें क्यूंकि लड़कियां कमजोर मन वाले लड़के को जो अपनी बात सही से कहने की हिम्मत नहीं रखता है कभी भी पसंद नहीं करती है। अपनी बात को सही तरीके से कहने की कला आपको भी लड़की को इंप्रेस करने में मदद करती है। फालतू में अपने पैसे और स्टेटस का दिखावा नहीं करें क्यूंकि जाहिर सी बात है कोई भी लड़की नहीं चाहेगी उसका प्रेमी ऐसा हो जो अपने Iphone को उससे अधिक कीमती समझें।

Point 4. हाँ sense of humor रखें क्यूंकि जैसा की मर्लिने मुनरो का एक quote है कि जो व्यक्ति किसी महिला के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है वो उसे उसके लिए कुछ भी करवा सकता है। अधिकतर लड़कियां ऐसे लड़के को पसंद करती है जिनका sense of humor अच्छा हो इसलिए ज़िंदगी में सब कुछ serious नहीं लें। लेकिन हाँ impress करने के चक्कर में बेहूदा मज़ाक नहीं करें।

Point 5. थोड़े सॉफ-सुधरे रहे और अधिक fashionable भी रहें क्यूंकि अगर लड़की सीधी-साधी है तो आपके साथ उसे time बिताने में असहज feel हो सकता है ऐसे में।

Point 6. बहुत ज़्यादा सवाल नहीं करें और हाँ फालतू की बकबक तो बिल्कुल नहीं और जब वो बोल रही है तो उसे बोलने दें और उसकी बातों से ही उसे explorer करें ज़रूरत से ज़्यादा सवाल unsafe की feeling लेके आते हैं।

Point 7. थोड़े परिवार वाले बनें और अपने परिवार के बारे में बात करें क्यूंकि लड़कियां आमतौर पर एक family मन जिसके लिए परिवार मायने रखता है के साथ थोड़ा ज़्यादा secure feel करती है।

Point 8. अपनी पहले वाली lover के बारे में बात नहीं करें और अगर इस बारे में सवाल उठे तो स्मार्ट्ली उसे बाइपॅस करें क्यूंकि उसके बारे में बात करना लड़की के लिए unsafe feeling को जगा सकता हैं। उसे डर लग सकता है कि आप उसके साथ भी वैसा ही नहीं करें।

Point 9. सबसे खास बात को कुछ भी कह रही है उसे ध्यान से सुने अगर थोड़ा बोर भी हो रहे है तो समझे आस्था चॅनेल लगा हुआ है और यह सबसे आसान तरीका है उसे ये जताने का कि आप उसमे रूचि रखते हैं।

Point 10. ज़रूरत से अधिक एमोशनल नहीं बनें और उनके कंधे पर सिर रखकर आँसू बहाने की नहीं सोचे after all you are a man इसलिए शुरुवात दौर में इसे इंप्रेस करने के लिए ये तो बिल्कुल नहीं करें। भावनाओ पा काबू करें। यकीन मानिए भावनात्मक तौर पर मजबूत लड़के से लड़कियां बहुत जल्दी impress होती है।

Point 11. जब भी आप उसे मिलो उससे अगले दिन phone ज़रूर करें और ध्यान रखें कि केवल आस आ friend बात करें और उसे अच्छा महसूस करवाएं साथ ही एक दो अच्छे compliment भी आप दे सकते हैं कि ये अच्छा था तुमने मुझे अपना कीमती समय दिया था कल।

Point 12. लड़किया जल्दबाज़ी पसंद नहीं करती है इसलिए सबसे पहले आप उसका भरोशा जीतने के लिए उसके अच्छे दोस्त बनें। दोस्ती और अच्छे बर्ताव से आप उसे इंप्रेस करें। सिरफिरे ashique बनकर नहीं।

Point 13. उसके साथ as a friend time बिताएं और उसके बारे मे जानने की। करें वो क्या पसंद करती है क्या नहीं और क्या उसकी रुचियाँ है और ज़िंदगी के बारे मे उसके ख्याल कैसे हैं अगर आप ये जान लेते हैं। तो impress होने की संभावनाए बढ़ जाती है की आप उसका प्यार पा सकते हैं।

Point 14. अपनी भावनाओं पर काबू रखें उसे temptation में आकर नहीं। ऐसे में आप s*x के भूखे लगेंगे उसे कुच्छ अपने लिए दूसरी side से होने दीजिए। इतना special feel करवाएं कि वो आपके हाथो को थामे।

Point 15. और हाँ जो आपके मन में है उसे मन में रखने और अधिक जुनूनी नहीं बने शांत रहें। और शांत रहकर आप उसकी आँखो में और दिन में आराम से जगह बना सकते है और उसे impress कर सकते है।

Point 16. ठंडी खीर खाना सीखें कभी भी जल्दबाज़ी नहीं करें क्यूंकि प्यार के मामले की जल्दबाज़ी आपकी इमेज खराब कर सकती है।

Point 17. अंत में सबसे प्रमुख बात उसके साथ और उसके जानने वालों के साथ तमीज़ से पेस आए। क्यूंकि वो आपको और भी इज़्ज़त देगी अगर आप उसके दोस्तों और परिवार की क़द्र करते है तो।

loading...

About Achi soch

achisoch.com पर आपको Self improvement, motivational, Study tips के अलावा Health, Beauty, relationship की भी जानकारी मिलेगी। किसी भी टिप्स या नुस्खे को आजमाने से पहले आप अपने डॉक्टर से जरूर जानकारी लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है।

View all posts by Achi soch →

One Comment on “कैसे किसी अनजान लड़की को इम्प्रेस करें”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *